जाम में फंसा रहा पीएम नरेंद्र मोदी का काफिला, सोशल मीडिया पर किसी ने बताई साजिश /

जाम में फंसा रहा पीएम नरेंद्र मोदी का काफिला, सोशल मीडिया पर किसी ने बताई साजिश /

गृह मंत्रालय ने क्या कहा : गृह मंत्रालय की ओर से कहा गया कि हुसैनीवाला में राष्ट्रीय शहीद स्मारक से लगभग 30 किलोमीटर दूर, जब पीएम का काफिला एक फ्लाईओवर पर पहुंचा तो पाया गया कि कुछ प्रदर्शनकारियों ने सड़क को ब्लॉक कर दिया था। पीएम 15 -20 मिनट तक फ्लाईओवर पर फंसे रहे। यह प्रधानमंत्री की सुरक्षा में एक बड़ी चूक थी।

पंजाब विधानसभा चुनाव से पहले पीएम नरेंद्र मोदी को आज फिरोजपुर पहुंचना था लेकिन गृह मंत्रालय की ओर से एक सूचना जारी कर के बताया गया कि पीएम नरेंद्र मोदी की रैली निरस्त कर दी गई है। कार्यक्रम रद्द करने के पीछे गृह मंत्रालय ने प्रधानमंत्री की सुरक्षा में बड़ी चूक का हवाला दिया है। इस जानकारी को लेकर सोशल मीडिया पर कई तरह के रिएक्शन आ रहे हैं।

पीएम मोदी की रैली से पहले हुई चूक को लेकर कुछ सोशल मीडिया यूजर्स इसे साजिश बता रहे हैं तो वहीं कुछ यूजर्स खाली कुर्सी होने का कारण बता रहे हैं। पीएम मोदी की सुरक्षा में हुई इस चूक पर बीजेपी पंजाब सरकार पर हमलावर है। बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा है – पीएम की सुरक्षा में चूक बेहद चिंताजनक बात है।
पंजाब में मोदी जी के साथ वही करना था जो तमिलनाडु में राजीव गांधी के साथ किया गया था? यह गंभीर मुद्दा है। इसकी जांच होनी चाहिए। पत्रकार पुण्य प्रसून बाजपेई ने ट्वीट किया पीएम की फिरोजपुर रैली रद्द… वजह प्रदर्शनकारी, मौसम या खाली कुर्सी। सपा नेता आई पी सिंह ने खाली कुर्सियों की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि इन कारणों से रद्द हुई पीएम की रैली, जनता नदारद, यूपी से बीजेपी खत्म। पत्रकार अमिश देवगन ने ट्वीट किया, “पंजाब में PM मोदी की सुरक्षा से भारी खिलवाड़। PM मोदी के काफिले को प्रदर्शनकारियों ने रोका। MHA ने पंजाब सरकार से मांगी रिपोर्ट। लोकतंत्र की दुहाई देने वाले अब क्या कहेंगे? राजनीति के लिए क्या देश के PM की सुरक्षा को ताक पर रखा जा सकता है? जवाब देना पड़ेगा।”
CATEGORIES

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )