अखिलेश यादव ने योगी आदित्यनाथ पर कसा तंज ।

अखिलेश यादव ने योगी आदित्यनाथ पर कसा तंज ।

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के दौरान राजनेता एक दूसरे पर तीखा वार कर रहे हैं। एक तरफ यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि 10 मार्च के बाद गर्मी शांत कर देंगे। जिसके जवाब में सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री हैं, कंप्रेसर नहीं। इसके बाद उन्होंने सीएम योगी पर तंज कसते हुए एक ट्वीट किया। उनके ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स भी अपनी प्रतिक्रिया देने लगे।https://www.vishwahindusamachar.com/अखिलेश-यादव-ने-योगी/ ‎

दरअसल अखिलेश यादव ने लिखा कि जब हमने उनको कहा ‘कम्प्रेसर’ तो वो समझे ‘कम प्रेशर’ … बाबा जी गलत समझ रहे हैं… सच तो ये है कि ऐतिहासिक हार के डर से वो ‘बहुत प्रेशर’ में हैं। सपा प्रमुख ने इस ट्वीट के साथ अपने चुनावी रैली की तीन तस्वीरें भी शेयर की है। वहीं अखिलेश यादव के इस ट्वीट पर कुछ सोशल मीडिया यूजर्स उनके समर्थन में रिप्लाई करने लगे तो कुछ लोगों ने उन्हें दिन में सपने ना देखने की सलाह दी।

चंचल नाम के एक यूजर ने कमेंट किया कि ट्विटर से बाहर आ जाओ। बीजेपी की तरह जमीन पर चुनाव लड़ लो नहीं तो ईवीएम को कोसने लगोगे। शादाब अली नाम के एक यूजर ने लिखा – सपा की रैलियों में आने वाली भीड़ देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि बाबा के जाने का समय आ गया है। समर वर्मा नाम के एक ट्विटर यूजर लिखते हैं, ‘ आपको वर्चुअल रैली के बारे में नहीं पता और योगी को कंप्रेशर का मतलब बता रहे हैं।’ तरुण सिंह नाम के एक यूजर ने लिखा – कंप्रेसर और पंचर साइकिल के बल पर सरकार नहीं बना पाएंगे। बाबा की गाड़ी ट्यूबलेस है जो पंचर नहीं होती। योगेंद्र नाम के एक यूजर लिखते हैं कि बाबा मुख्यमंत्री हार के डर से डिप्रेशन में आ गए हैं इसीलिए उन्हें गोरखपुर भेज दिया गया है। अनिल कुमार नाम के एक यूजर ने कमेंट किया – अखिलेश जी योगी आदित्यनाथ को दिखाने से पहले अपना देख लीजिए। गठबंधन आपको सूट नहीं करता।
source link:- https://www.jansatta.com/trending-news
CATEGORIES

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )